KEAM 2021 result: फिलहाल रिजल्ट सिर्फ इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम के लिए जारी किया गया है. आर्किटेक्चर और मेडिकल स्ट्रीम के लिए KEAM Result 2021 30 सितंबर से पहले जारी किए जाने की संभावना है.
नई दिल्ली. KEAM Result 2021: केरल इंजीनियरिंग आर्किटेक्चर मेडिकल एग्जाम 2021 (Kerala Engineering Architecture Medical, KEAM Result 2021) का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. फिलहाल रिजल्ट सिर्फ इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम के लिए जारी किया गया है. इसका स्कोर कार्ड CEE की अधिकारिक वेबसाइट cee.kerala.gov.in के जरिए चेक कर सकते हैं.

इस साल केरल राज्य इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा के लिए कुल 99,000 उम्मीदवार उपस्थित हुए थे. उम्मीदवार आवेदन संख्या, पासवर्ड और एक्सेस कोड के जरिए रिजल्ट चेक कर सकते हैं. KEAM परिणाम 2021 का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है.

आर्किटेक्चर और मेडिकल स्ट्रीम के लिए KEAM Result 2021 30 सितंबर से पहले जारी किए जाने की संभावना है. फाइनल रिजल्ट आंसर की और कैंडिडेट्स की ओर से उठाए गए ऑब्जेक्शन पर आधारित है.

KEAM Result 2021 ऐसे डाउनलोड करें स्कोर कार्ड
– cee.kerala.gov.in पर जाएं.
-‘ KEAM 2021 – Candidate Portal’ सेलेक्ट करें.
-आवेदन संख्या, पासवर्ड और एक्सेस कोड के जरिए लॉग इन करें.
-स्कोर कार्ड डाउनलोड करें.

KEAM 2021 result का डायरेक्ट लिंक– https://cee.kerala.gov.in/keam2021/

इंजीनियरिंग, आर्किटेक्चर, बी.फार्म, पशु चिकित्सा (Veterinary), एमबीबीएस और एनवायरमेंटल साइंस के लिए रैंक लिस्ट अलग अलग जारी की जाएगी.

कमीशन की ओर से काउंसलिंग डेट्स पर डिटेल जल्द ही जारी की जाएगी. सीईई, केरल जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर योग्य उम्मीदवारों की संख्या और रैंक कार्ड की घोषणा करेगा. आंसर की 6 अगस्त को जारी की गई थी.